मंगलवार, 2 अगस्त 2011

साप्ताहिकी :- साहित्य, ब्लॉग चर्चा और कुछ अपनी बातें.....

साप्ताहिकी :- साहित्य, ब्लॉग चर्चा और कुछ अपनी बातें..... एक नया ब्लॉग.... जी हाँ.... एक नए कलेवर में.... बिना किसी तड़क भड़क के, सादगी के साथ.... एक नए तेवर के साथ....  इस ब्लॉग में आपके लिए साहित्य भी होगा.... ब्लॉग चर्चा भी होगी... आम मुद्दों पर भी बात होगी.... हास्य भी होगा... गंभीर चर्चाएं भी होंगी और हमारी आपकी बातें भी होंगी.... बस यूँ समझिये सोमवार से ले के शनिवार तक हफ्ते के हर दिन एक नया विचार लायेंगे....  कोई क्रांति लाने का हमारा मकसद नहीं.... बस प्रेम और विश्वास के साथ अपने दिल की बातों को आप तक पहुँचाने का एक प्रयास मात्र होगा.... 

आशा है मेरे हर ब्लॉग की तरह आप इस ब्लॉग को भी अपना प्रेम और आशीर्वाद देंगे.... मेरा मुख्य ब्लॉग मेरी दुनिया मेरा जहां मेरा निजी ब्लॉग रहेगा और यह ब्लॉग मेरी साहित्यिक, सामाजिक और रचनात्मक पक्ष के लिए रहेगा...... 

आपका अपना
-देव कुमार झा 



2 टिप्‍पणियां:

शिवम् मिश्रा ने कहा…

देव बाबु ... लगे रहो ... हम सब की हार्दिक बधाइयाँ और शुभकामनाएं आपके साथ थी, है, और हमेशा रहेंगी ... जय हो तुम्हारी !!!

Shekhar Suman ने कहा…

waah waah...ek thho aur blog ho gaya padhne ke liye.......